ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरविधायक ने किया मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना का शुभारंभ

विधायक ने किया मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना का शुभारंभ

क्षेत्रीय विधायक मुन्नासिंह चौहान ने विकासनगर तहसील में मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक चौहान ने कहा कि योजना के तहत...

विधायक ने किया मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 02 Aug 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर। कार्यालय संवादाता

क्षेत्रीय विधायक मुन्नासिंह चौहान ने विकासनगर तहसील में मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक चौहान ने कहा कि योजना के तहत कोविड-19 में जिन बच्चों के माता पिता की मौत हो गयी है। उनके पालन पोषण शिक्षा आदि पर आने वाले खर्च सरकार की ओर से किया जायेगा।

सोमवार को तहसील में ग्यारह बजे कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि कोई भी ऐसा बच्चा जिसके सिर मां बाप का सहारा छिन गया वह छूटेगा नहीं। विधायक ने इस दौरान अपने सभी साथियों के अलावा आम जनता से भी अनुरोध किया है कि यदि कोई बच्चा जिसके माता पिता महामारी में जान गंवा चुके हों औेर उसकी जानकारी शासन प्रशासन तक न पहुंचे तो वह व्यक्तिगत रूप से मुझे जानकारी दें। जिससे उन बच्चों के पालन पोषण में कोई कमी न रह जाय। कहा कि यह हम सभी का नैतिक दायित्व व कर्तव्य है कि ऐसे बच्चों का पालन पोषण और शिक्षा दीक्षा दिलायी जाय। कहा कि इस महान कार्य के लिए सरकार की ओर से दी जा रही सुविधाओं से कोई बच्चा मरहूम न रह जाय। इसलिए सभी लोग ऐसे बच्चों का पता लगाकर उन्हें सूचित करें।जिससे मासूम बच्चों का भविष्य बर्बाद न हो सके और उनके जीवन में सुनहरे दिन आ सकें। इस दौरान एसडीएम सौरभ असवाल, आदित्य लौंघा, अमसाणा,वैभवसिंह, सिद्धांत सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें