ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरविधायक के पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं: नवप्रभात

विधायक के पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं: नवप्रभात

कांग्रेस के जन संवाद अभियान के तहत मंगलवार को बैरागीवाला, जस्सोवाला, मेदनीपुर, बद्रीपुर में संवाद किया गया। इस दौरान पूर्व काबीना मंत्री नवप्रभात...

विधायक के पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं: नवप्रभात
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरTue, 25 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के जनसंवाद अभियान के तहत मंगलवार को बैरागीवाला, जस्सोवाला, मेदनीपुर, बद्रीपुर में संवाद किया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व काबीना मंत्री नवप्रभात ने कहा कि भाजपा विधायक के पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, ऐसे में वे गलत तरीकों को अपना कर चुनाव में वोट हासिल करना चाहते हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी नवप्रभात ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी अब अवैध तौर पर दूसरी विधान सभा के मतदाताओं को सूची में जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। कहा कि चुनाव के दौरान जोड़तोड़ की जरूरत उन्हें पड़ती है, जिनके पास अपनी उपलब्धि नहीं होती है। विकासनगर से विधायक चुने जाने के बावजूद पूरे पांच साल तक दूसरी विधानसभा के विधायक के तौर पर काम करने के बाद अब उसी विधानसभा के मतदाताओं की बदौलत चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है। कहा कि विकासनगर की जनता ने जिन्हें बड़े अंतर से जिताकर अपना विधायक बनाया, उन्होंने जनता को पांच साल तक ठगा है। कहा कि कांग्रेस शासनकाल में हुए विकास कार्य आज भी जनता के सामने हैं, जबकि भाजपा शासनकाल में हुए विकास कार्यों को ढूंढने के लिए खुद विधायक को टॉर्च लेकर घर से बाहर निकलना पड़ेगा। कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव विकासनगर विधानसभा की जनता के हितों और तरक्की का है। तरक्की तभी होगी, जब आपका विधायक अपनी विधानसभा का हो, जो आपके हितों के लिए योजनाएं बनाए और अपनी विधानसभा की जनता की समस्याओं का समाधान करे। इस दौरान सुनील पुंडीर, अजमेर राठौर, दारा सिंह, आशफाक आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें