ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरखुशहालपुर डकैती: पुलिस ने एक और बदमाश को हरिद्वार से किया गिरफ्तार

खुशहालपुर डकैती: पुलिस ने एक और बदमाश को हरिद्वार से किया गिरफ्तार

खुशहालपुर में कारोबारी के घर हुई डकैती में शामिल एक और बदमाश को सहसपुर पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूटे गए...

खुशहालपुर डकैती: पुलिस ने एक और बदमाश को हरिद्वार से किया गिरफ्तार
default image
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 17 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर, कार्यालय संवाददाता। खुशहालपुर में कारोबारी के घर हुई डकैती में शामिल एक और बदमाश को सहसपुर पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूटे गए कुछ जेवरात, एक तमंचा, दो कारतूस बरामद किए हैं। डकैती प्रकरण में अभी तक पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। दो बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं। इनकी तलाश में पुलिस सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में दबिश दे रही है।
मालूम हो कि पांच जून को खुशहालपुर में हथियारबंद बदमाशों ने घर के सदस्यों को बंधक बनाकर कारोबारी फुरकान के घर से सत्तर हजार की नगदी और जेवर लूट लिए थे। डकैती की घटना के दस दिन बाद पुलिस ने दो बदमाशों रमजान उर्फ रमजानी निवासी गंदेवाड़ा और बबलू बादशाह निवासी किदवई नगर मुजफ्फरनगर को तिमली, धर्मावाला के जंगल में मुठभेड के बाद और एक बदमाश फरीद उर्फ नजीर निवासी गागलहेडी को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया था। मुठभेड़ में एक बदमाश बबलू बादशाह के पैर में गोली भी लगी। डकैती में शामिल तीन बदमाश नसीम निवासी गंदेवाड़ा, सलमान निवासी गागलहेड़ी और साबिर फरार चल रहे थे। इनमें से एक बदमाश सलमान पुत्र फरीद निवासी ग्राम कैलाशपुर थाना गागलहेड़ी सहारनपुर हाल पता नई बस्ती पिरान कलियर हरिद्वार को बाजुहेडी हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस के साथ ही एक सफेद धातु की चैन मय सफेद धातु का लॉकेट तथा दो सफेद धातु के कान की बाली और 6000 रुपये की नगदी बरामद की गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पांच जून को खुशहालपुर में हुई डकैती में शामिल होने की बात कबूल की है। गिरफ्तार बदमाश के पिता फरीद को पुलिस पहले की गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

------

दो बदमाश अभी भी फरार

डकैती की घटना में शामिल दो बदमाश नसीम निवासी गंदेवाड़ा और साबिर अभी भी फरार चल रहे हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, पांवटा, हरियाणा आदि स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लग गए हैं। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। एसओ सहसपुर मुकेश त्यागी ने कहा कि जल्द दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।