ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरग्रामीणों को कोरोना से बचाव और कानून की जानकारी दी

ग्रामीणों को कोरोना से बचाव और कानून की जानकारी दी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से सावड़ा और सुजोऊ गांव में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ ही...

ग्रामीणों को कोरोना से बचाव और कानून की जानकारी दी
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 21 May 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से सावड़ा और सुजोऊ गांव में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ ही कानून और अधिकारों की जानकारी दी गई।

शुक्रवार को सावड़ा गांव में आयोजित जागरूकता शिविर का शुभारम्भ प्राधिकरण की सचिव नेहा कुशवाहा ने किया। उन्होंने ग्रामीणों को वर्तमान में लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए हमें खुद जागरूक होना होगा। मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने के साथ बार-बार हाथ धोने और सोशल डिस्टेंस के प्रति भी जागरूक रहना पड़ेगा। उन्होंने ग्रामीणों को आरोग्य सेतु एप पर वैक्सीनेशन के पंजीकरण और 18 से 45 वर्ष तक वैक्सीनेशन की जानकारी भी दी। इसके अतिरिक्त उन्होंने ग्रामीणों को कानून सम्बंधी जानकारी और आम आदमी के अधिकारों की जानकारी भी मुहैया कराई। शिविर में राम सिंह, सरदार सिंह, मातबर सिंह, सुरेश, आनंद सिंह, मुकेश आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें