ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरमहिला की आत्महत्या के मामले में पति गिरफ्तार कर जेल भेजा

महिला की आत्महत्या के मामले में पति गिरफ्तार कर जेल भेजा

सहसपुर थाना क्षेत्र में बीते वर्ष 13 जून को लखनवाला निवासी एक महिला के पिता ने तहरीर दी कि उनकी बेटी सभावाला स्थित अपने ससुराल से लापता है। जिस पर...

महिला की आत्महत्या के मामले में पति गिरफ्तार कर जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 01 Feb 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सहसपुर थाना क्षेत्र में बीते वर्ष 13 जून को लखनवाला निवासी एक महिला के पिता ने तहरीर दी कि उनकी बेटी सभावाला स्थित अपने ससुराल से लापता है। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। 17 जून को गुमशुदा महिला का शव ढकरानी बांध परियोजना के इंटेक से बरामद हुआ। मृतक महिला के मायके वालों ने ससुरालियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है।

महिला के पिता फतेहसिंह निवासी लखनवाला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी 13 जून 2020 को ससुराल से लापता हो गया। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू की। 17 जून को महिला का शव ढकरानी बांध के इंटेक से प्राप्त होने पर महिला के परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया। जिस पर पुलिस ने सोमवार को महिला के पति राजीव पुत्र रामशरण निवासी सभावाला को सर्वेचौक देहरादून से गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी किशन देवरानी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में कांस्टेबल नीरज शुक्ला आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें