ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरहोम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट संघ ने लगाई नौकरी की गुहार

होम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट संघ ने लगाई नौकरी की गुहार

होम्योपैथिक विभाग में नियुक्ति की मांग को लेकर होम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट संघ ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र भेजा है। इसमें...

होम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट संघ ने लगाई नौकरी की गुहार
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरTue, 11 May 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कालसी। हमारे संवाददाता

होम्योपैथिक विभाग में नियुक्ति की मांग को लेकर होम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट संघ ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र भेजा है। इसमें संघ से जुड़े बेरोजगारों ने जल्द कार्रवाई का अनुरोध किया है।

प्रेषित पत्र के माध्यम से बेरोजगारों ने बताया कि प्रदेश में वर्ष 2011 से संचालित होम्योपैथी फार्मेसी डिप्लोमा कॉलेजों से उर्तीण 200 छात्र-छात्राएं वर्तमान समय में बेरोजगार हैं। जिससे उनके सामने रोजी रोटी का संकट हो गया है, और उनकी आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। बताया कि इस सम्बंध में पहले भी कई बार प्रदेश सरकार से मांग की जा चुकी है। लेकिन, कोई सुनवाई न होने से हम अपने आप को ठगा सा महसूश कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि, इस बार भी संघ की मांग की अनदेखी की गई, तो होम्योपैथिक बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट संघ उग्र आंदोलन को विवश होगा। पत्र भेजने वालों में अध्यक्ष नीलम चौहान, उपाध्यक्ष कृष्णा, ईशा कंडारी, निकिता गुसाईं, रिंकी नेगी, अमिता, रजनी रावत, मोना नेगी, संजय नेगी, कंचन, अनिल बिष्ट, दीपक, रवि कुमार, गणेश आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें