ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरप्रधान पति पर गाली गलौज करने का आरोप

प्रधान पति पर गाली गलौज करने का आरोप

विकासनगर। केदारावाला ग्राम पंचायत के एक वार्ड सदस्य ने ग्राम प्रधान के पति व पूर्व प्रधान पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। सार्ड सदस्य सभासद ने...

प्रधान पति पर गाली गलौज करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 26 May 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर। कार्यालय संवाददाता

केदारावाला ग्राम पंचायत के एक वार्ड सदस्य ने ग्राम प्रधान के पति व पूर्व प्रधान पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। वार्ड सदस्य सभासद ने सहसपुर थाने में दी तहरीर में बताया कि उसने ग्राम प्रधान के नंबर पर फोन किया और ग्राम सभा में पारित प्रस्ताव की कापी मांगी।

जिस पर प्रधान पति व पूर्व प्रधान ने उसे गाली गलौज कर अभद्र टिप्पणियां की। वार्ड सदस्य सद्दाम मलिक ने बताया कि ग्राम पंचायत के गेट पर जो बोर्ड लगा है उसमें प्रधान के लिखे नंबर पर कॉल कर उसने ग्राम पंचायत में पारित प्रस्ताव की कापी मांगी। कहा कि प्रधान पति व पूर्व प्रधान इमरान ने फोन उठाकर उसके साथ गाली गलौज की। उधर प्रधान पति व पूर्व प्रधान इमरान खान ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उस पर झूठे इल्जाम लगाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की। कहा कि उक्त व्यक्ति ने मेरे निजी फोन पर फोन किया। जबकि उसे बताया कि प्रधान का दूसरा फोन है उस पर बात करें। लेकिन उक्त वार्ड सदस्य ने उसके साथ गाली गलौज की। इस मामले में एसओ सहसपुर नरेंद्र सिंह गहलावत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें