ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरविस्थापित कॉलोनी क्षेत्र में बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू

विस्थापित कॉलोनी क्षेत्र में बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू

‘नशे से दूरी खेल है जरूरी स्लोगन के साथ इंदिरानगर विस्थापित क्षेत्र में द्वितीय बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू हुई। पहले दिन हुए मुकाबले में चंद्रशेखर...

विस्थापित कॉलोनी क्षेत्र में बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 28 Nov 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता

‘नशे से दूरी खेल है जरूरी स्लोगन के साथ इंदिरानगर विस्थापित क्षेत्र में द्वितीय बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू हुई। पहले दिन हुए मुकाबले में चंद्रशेखर बंगवाल और अंकित नौडियाल की जोड़ी ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक 16 अंक बटोरे। जबकि पुष्कर और अंकुर 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

बी पॉजिटिव क्लब की ओर से आयोजित द्वितीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का उद्घघाटन समाजसेवी डीपी रतूड़ी ने किया। पहला मैच चंद्रशेखर बंगवाल, अंकित नौडियाल और राजेश रावत, वी डंगवाल के बीच हुआ। रोमाचंक मुकाबले में चंद्रशेखर और अंकित की जोड़ी ने प्रतिद्वंदी खिलाडि़यों को शिकस्त देकर 16 अंक का स्कोर बनाकर पहले स्थान हासिल किया। जबकि जेएस रावत और ए जोशी, ज्योति सजवाण और सीबी डिमरी, आर ढौंढियाल और पुष्कर खत्री की जोड़ी ने क्रमश: 10 और 8 अंक का स्कोर बटोरा।

प्रतियोगिता आयोजक एसबीएम इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डीबीपीएस रावत ने बताया कि ‘नशे से दूरी खेल है जरूरी के प्रति जागरूक करने के लिए बी पॉजिटिव क्लब यह प्रतियोगिता करा रहा है। लीग आउट पर आधारित प्रतियोगिता में आसपास के क्षेत्र के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं। मौके पर अमित कौशल, नवीन जुगरान, अंकुर रावत, पीके शर्मा, एसएस रावत, एचएस जोशी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें