ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरविवि में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में हो प्लेसमेंट की व्यवस्था

विवि में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में हो प्लेसमेंट की व्यवस्था

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर छात्र संघ पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर विवि की कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल व...

विवि में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में हो प्लेसमेंट की व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरThu, 16 Feb 2023 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर छात्र संघ पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर विवि की कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल व प्रति कुलपति प्रो. आरसी भट्ट से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विवि में संचालित हो रहे व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के लिए प्लेसमेंट की व्यवस्था कराए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन भी दिया।

छात्र संघ अध्यक्ष गौरव मोहन सिंह नेगी, उपाध्यक्ष रोबिन असवाल, सचिव रंजना और कोषाध्यक्ष योगेश सिंह ने कहा कि विवि में विभिन्न व्यावसायिक कोर्सेस में पढ़ रहे छात्रों के लिए प्लेसमेंट की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही उन्होंने विभिन्न कक्षाओं की प्रयोगशालाओं की स्थिति सुधारे जाने, विश्वविद्यालय में शैक्षणिक तथा गैर शैक्षणिक रिक्त पदों पर शीघ्र नियुक्ति करने, विश्वविद्यालय स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों तथा मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति करने, सीयूईटी के माध्यम से प्रवेश ना कराए जाने, बिड़ला परिसर में नवनिर्मित महिला छात्रावास को जल्द खोले जाने, विवि में शौचालयों की स्थिति को सुधारे जाने, बिरला कैंपस व चौरास कैंपस में जगह-जगह पर डस्टबीन लगाए जाने सहित छात्र-छात्राओं के लिए नई कॉलेज बसों की व्यवस्था किए जाने की मांग की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें