ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरआत्महत्या करने की चेतावनी का वीडियो वायरल

आत्महत्या करने की चेतावनी का वीडियो वायरल

विवाहिता का सोशल मीडिया पर आत्महत्या की चेतावनी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विवाहिता ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।...

आत्महत्या करने की चेतावनी का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 08 Aug 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाहिता का सोशल मीडिया पर आत्महत्या की चेतावनी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विवाहिता ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने दो दिन के भीतर कार्रवाई नहीं करने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की बंघेड़ी महावतपुर निवासी विवाहिता का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में विवाहिता ने बताया कि बिझौली निवासी युवक से प्रेम विवाह किया है। कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव चला आ रहा है। वीडियो में बताया गया है कि पति का कहीं कुछ अता पता नहीं है। वह उसको छोड़ कर चला गया। ससुराल में इसकी शिकायत की तो उन्होंने अभद्रता कर गाली गलौज की। मंगलौर कोतवाली के अलावा वह रुड़की पुलिस के पास भी मदद की गुहार लेकर पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की। वायरल वीडियो में विवाहिता ने दो दिन के भीतर कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें