DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्यूणी में लोडर खाई में गिरने से पांच की मौत, 20 घायल

त्यूणी में लोडर दुर्घटनाग्रस्त, तीन छात्राओं समेत पांच की मौत, 20 घायल

पच्चीस यात्रियों को लेकर त्यूणी से बंगूर जा रहे लोडर के खाई में गिर जाने से तीन छात्राओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में बीस लोग घायल हो गए, जिन्हें पीएचसी त्यूणी में प्राथमिक उपचार के बाद हिमाचल के रोहडू़ और दून अस्पताल रेफर किया गया। 

यह हादसा गुरुवार शाम छह बजे बंगूर से चार किमी पहले हुआ। चालक के नियंत्रण खोने से लोडर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इसमें सवार तीन छात्राएं संजना (15) पुत्री टिंकू, यशोदा (18) और उसकी बहन पूजा (20) पुत्री तोला सिंह और मीना (35) पत्नी अर्जुन सिंह और चंदन सिंह पुत्र भाव सिंह सभी निवासी बंगूर की मौत हो गई। वहीं, हादसे के वक्त कुछ यात्रियों ने लोडर से छलांग लगाकर जान बचा ली।

राजस्व पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों और शवों को खाई से निकालकर पीएचसी त्यूणी पहुंचाया। एसडीएम प्रत्युष कुमार का कहना है कि प्रथमदृष्टया हादसे की वजह ओवर लोडिंग है। तहसीलदार को इस मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने घटना पर दुख जताते हुए मृतक आश्रितों को एक-एक लाख, गंभीर घायलों को 50-50 हजार और अन्य घायलों को 25-25 हजार की सहायता देने की घोषणा की है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Five person, including three students, died due to loader crash in Teunee