ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरनाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी पिता को जेल भेजा

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी पिता को जेल भेजा

थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलयुगी सौतेले पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बदनीयती से छेड़छाड़ की। नाबालिग ने रोते बिलखते पुलिस को सूचना...

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी पिता को जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरSun, 24 Oct 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलयुगी सौतेले पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग ने रोते बिलखते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो ऐक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उसका सौतेला पिता उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। मौके पर पहुंची चीता पुलिस ने देखा की नाबालिग चीख पुकार कर रही थी। घर के बाहर भीड़ एकत्रित हो गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने लाया गया। जहां नाबालिग की मां और चाचा भी पहुंच गये। नाबालिग की तहरीर पर आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी घुगोरा थाना बिलसंडा जिला पीलीभीत यूपी का रहने वाला है। एसएसआई आलोक गौड ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। मामले की जांच एसआई बबीता रावत को सौंपी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें