ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरबिधौली और कंडोली में जल्द होगी पेयजल किल्लत दूर

बिधौली और कंडोली में जल्द होगी पेयजल किल्लत दूर

सहसपुर ब्लाक के बिधौली और कंडोली गांव में पेयजल किल्लत दूर होने की उम्मीद ग्रामीणों को जगी है। दोनों गांवों के लिए निर्माणाधीन पेयजल योजना का कार्य अंतिम चरण में...

बिधौली और कंडोली में जल्द होगी पेयजल किल्लत दूर
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 04 Jun 2020 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सहसपुर ब्लाक के बिधौली और कंडोली गांव में पेयजल किल्लत दूर होने की उम्मीद ग्रामीणों को जगी है। दोनों गांवों के लिए निर्माणाधीन पेयजल योजना का कार्य अंतिम चरण में है। गुरुवार को क्षेत्रीय विधायक सहदेव पुंडीर ने कार्य का निरीक्षण कर शेष निर्माण कार्य जल्द समाप्त कर जून माह के दूसरे पखवाड़े से पेयजल आपूर्ति सुचारु करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

विधायक ने बताया कि 28 लाख की लागत से निर्माणाधीन इस योजना के पूरा होने पर दो हजार परिवारों को पेयजल किल्लत से निजात मिलेगी। बिधौली के प्राकृतिक स्रोत से बन रही इस योजना के निरीक्षण के दौरान विधायक ने कुछ स्थानों पर नए पाइप लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। बताया कि कार्य की गुणवत्ता के साथ लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बिधौली पेयजल योजना के निरीक्षण के साथ ही विधायक ने मालढुंग जलाशय परियोजना की प्रगति की जानकारी भी अधिकारियों से ली। बिधौली और कंडोली के ग्रामीणों को बताया कि जून माह के दूसरे पखवाड़े में नई पेयजल लाइन से आपूर्ति शुरु कर दी जाएगी। इस दौरान जलकल अभियंता एपी सिंह, विवेक कुमार, अनूप सेमवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुखदेव फर्सवाण, करण सिंह, मोनू, प्रवीण रमोला, जितेंद्र पुंडीर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें