ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरलेबर भुगतान की मांग को लेकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

लेबर भुगतान की मांग को लेकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

लेबर भुगतान सहित जीएसटी और टीडीएस भुगतान की मांग को लेकर व्यासी बांध परियोजना जुड्डो के श्रमिकों और ठेकेदारों ने परियोजना अधिकारियों के खिलाफ...

लेबर भुगतान की मांग को लेकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 24 Feb 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कालसी। हमारे संवाददाता

लेबर भुगतान सहित जीएसटी और टीडीएस भुगतान की मांग को लेकर व्यासी बांध परियोजना जुड्डो के श्रमिकों और ठेकेदारों ने परियोजना अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने जल्द भुगतान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

परियोजना अधिकारियों की ओर से 22 फरवरी तक लंबित भुगतान का अश्वासन मिलने के बावजूद, भुगतान नहीं किए जाने पर श्रमिकों ने परियोजना गेट पर प्रदर्शन किया। श्रमिकों ने अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी भी की। ठेकेदारों ने कहा कि कम्पनी प्रबंधन उनकी अनदेखी कर रहा है। पिछले कई माह से लेबर भुगतान सहित जीएसटी और टीडीएस का भुगतान नहीं किया जा रहा है। जबकि, यूजेवीएनएल से दिसम्बर माह तक के समस्त भुगतान कम्पनी को प्राप्त हो चुके हैं, और कम्पनी प्रबंधन ने 22 फरवरी तक भुगतान करने का आश्वासन भी दिया था। लेकिन, भुगतान नहीं मिलने से उनके सामने श्रमिकों को भुगतान देने की समस्या खड़ी हो गई है। यदि, जल्द भुगतान प्राप्त नहीं हुए, तो श्रमिकों के सामने परिवारों के भरण पोषण की समस्या खड़ी हो जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक कम्पनी प्रबंधन उनका बकाया भुगतान नहीं करेगा, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। प्रदर्शन में सोहन सेठी, गोपाल सिंह, राजेश चौहान, रवि तोमर, महेश तोमर, सरदार सिंह, भाव सिंह, रसपाल सिंह, दिनेश तोमर, राजवंत रावत, केदार बिष्ट, प्रदीप, रमेश आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें