ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरमुख्यमंत्री से की अमलावा नदी पर पुल निर्माण की मांग

मुख्यमंत्री से की अमलावा नदी पर पुल निर्माण की मांग

अमलावा नदी किनारे स्थित इंदिरा कॉलोनी के ग्रामीणों ने नदी पर पुल बनाने की मांग की है। मामले में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर जल्द...

मुख्यमंत्री से की अमलावा नदी पर पुल निर्माण की मांग
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 01 Sep 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कालसी। संवाददाता

अमलावा नदी किनारे स्थित इंदिरा कॉलोनी के ग्रामीणों ने नदी पर पुल बनाने की मांग की है। मामले में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर जल्द कार्रवाई का अनुरोध किया है।

ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणों ने बताया कि उनकी कॉलोनी के लिए अमलावा नदी पर कोई पुल नहीं है। जबकि, उन्हें प्रतिदिन अपने दैनिक कार्यों के लिए नदी पार कर कालसी तक जाना पड़ता है। इतना ही नहीं, बच्चों को भी अपने स्कूलों तक जाने के लिए रोजाना नदी से होकर ही जाना पड़ता है। लेकिन, बरसात के दिनों में नदी का जल स्तर बढ़ने के साथ कई बार नदी उफान पर आ जाती है। जिससे उन्हें करीब ढाई किमी का अतिरिक्त सफर तय कर कालसी तक पहुंचता पड़ता है। बताया कि इस संबंध में पहले भी कई बार स्थानीय जन प्रतिनिधियों से लेकर शासन प्रशासन तक मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से ग्रामीण निराश हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से जल्द मांग पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया है। पत्र भेजने वालों में राजेश तोमर, रमेश, गोपाल सिंह, दीपक, सोहन लाल, राकेश, अरविंद, सरदार सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें