ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरकोविड मरीजों के लिए निशुल्क उपचार की मांग

कोविड मरीजों के लिए निशुल्क उपचार की मांग

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार का ध्यान कोरोना से पीड़ित रोगियों की ओर खींचा है। उन्होंने कोरोना काल में काम...

कोविड मरीजों के लिए निशुल्क उपचार की मांग
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 13 May 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर। संवाददाता

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार का ध्यान कोरोना से पीड़ित रोगियों की ओर खींचा है। उन्होंने कोरोना काल में काम धंधों से मोहताज और बेरोजगारी की मार झेल रहे कोरोना पीड़ितों के लिए सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में उपचार निशुल्क कराने की मांग की है।

गुरुवार सुबह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केके गौतम ने मामले में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के नाम पत्र प्रेषित किया। इसमें उन्होंने बताया कि एक ओर से कोरोना काल में लोगों के काम धंधे ठप हो गये हैं, दूसरी ओर कोरोना से पीड़ित होने से अस्पताल लोगों को लूट रहे हैं। इतना ही नहीं, पछुवादून क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल स्थिति में हैं। अस्पतालों के नाम पर यहां मात्र लूट खसोट का काम चल रहा है। उन्होंने प्रदेश के मुखीया से मामले पर संज्ञान लेते हुए कोरोना मरीजों के लिए सरकारी और प्राईवेट दोनों अस्पतालों में उपचार निशुल्क कराने की मांग की। साथ ही, विधायकों को आबंटित करने की बजाय कोविड फंड सीधे कोरोना पीड़ितों तक पहुंचाने का अनुरोध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें