ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरएशियन और आशाराम स्कूल जीते मैच

एशियन और आशाराम स्कूल जीते मैच

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में स्कूल स्पोर्ट्स प्रमोशन फाउंडेशन के तहत आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में द एशियन स्कूल देहरादून और आशाराम स्कूल विकासनगर ने जीत हासिल...

एशियन और आशाराम स्कूल जीते मैच
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 13 Dec 2018 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में स्कूल स्पोर्ट्स प्रमोशन फाउंडेशन के तहत आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में द एशियन स्कूल देहरादून और आशाराम स्कूल विकासनगर ने जीत हासिल की।

गुरुवार सुबह पहला मुकाबला द एशियन स्कूल देहरादून और आर्यन स्कूल देहरादून के बीच हुआ। पहले खेलते हुए एशियन स्कूल की टीम ने निर्धारित ओवर में 115 रन बनाए। अभ्योदय 40 और अस्मित ने 11 रन ठोके। इसके जवाब में आर्यन स्कूल की पूरी टीम 45 रनों पर ढेर हो गई और एशियन स्कूल 70 रन से यह मैच जीतने में सफल रहा। दूसरा मैच आशाराम स्कूल विकासनगर और तुलाज स्कूल सेलाकुई के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए तुलाज की टीम ने 73 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में आशाराम स्कूल टीम ने दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। जिला कोऑर्डिनेटर तरुण कुमार ने विजेता टीमों को बधाई दी। शुक्रवार को सोशल बलूनी स्कूल, सेंट थॉमस स्कूल, आईपीएस, एशियन स्कूल के बीच सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। इस मौके पर विपिन तोमर, सागर, मनदीप, विनय, अक्षत जैन और चांद बाबू मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें