ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगररिपोर्ट दर्ज न करने पर सभासदों ने कोतवाली घेरी

रिपोर्ट दर्ज न करने पर सभासदों ने कोतवाली घेरी

नगर पालिका परिषद विकासनगर के बस स्टैंड के समीप स्थित सुलभ शौचालय को रातोंरात ध्वस्त कर उस पर अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई न किये जाने से पालिका सभासदों में आक्रोश है। आक्रोशित पालिका के...

रिपोर्ट दर्ज न करने पर सभासदों ने कोतवाली घेरी
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 17 Jan 2020 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद विकासनगर के बस स्टैंड के समीप स्थित सुलभ शौचालय को रातोंरात ध्वस्त कर उस पर अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई न किये जाने से आक्रोशित पालिका सभासदों ने कोतवाली का घेराव किया। सभासदों ने पालिका की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शीघ्र कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। सीओ विकासनगर के आश्वासन के बाद पालिका सभासद शांत होकर वापस लौटे।

नगर पालिका परिषद विकासनगर के बस स्टैंड के समीप स्थित शुलभ शौचालय को हाल के दिनों में एक व्यक्ति ने तोड़ डाला और उसकी जगह अवैध कब्जा कर वहां निर्माण कार्य करवा दिया। इसकी जानकारी जानकारी मिलने पर पालिका परिषद की टीम ने मौके पर जाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर उक्त जमीन पर अपना कब्जा कर लिया। मामले में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका विकासनगर बीएल आर्य ने 11 जनवरी को पुलिस को तहरीर दी, लेकिन अब तक पुलिस ने इस मामले में न तो रिपोर्ट दर्ज की और नहीं कोई कार्रवाई की। जिससे आक्रोशित पालिका परिषद के सभासदों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस का घेराव किया। सभासदों ने अब तक रिपोर्ट दर्ज न किये जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस को खूब खरीखोटी सुनाई। सभासदों ने पुलिस पर आरोपी व्यक्ति को बचाने का आरोप लगाते हुए जांच के नाम पर मामला रफा-दफा करने का आरोप लगाया। मौके पर कोतवाल के मौजूद न होने पर सभासदों ने फोन पर सीओ विकासनगर से वार्ता की। बताया कि तहरीर देने के पांच दिन बाद भी अब तक पुलिस ने न तो आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और नहीं अब तक अतिक्रमण करने वाले का खुलासा किया। मामले में सीओ विकासनगर बीएस धोनी ने सभासदों को शांत करते हुए आश्वस्त किया कि जल्द अतिक्रमण करने वाले को चिन्हित कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद सभासद शांत होकर वापस लौटे। घेराव करने वाले सभासदों में धर्मेंद्र ठाकुर, शम्मी प्रकाश नितिन जॉय,लवलेश शर्मा, विशन राणा, गिरीश सप्पल हन्नी, अंकित जोशी व जिला पंचायत सदस्य बॉबी नौटियाल शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें