ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरमहिला चिकित्सक और बैंक कर्मी सहित तीन में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

महिला चिकित्सक और बैंक कर्मी सहित तीन में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

विकासनगर क्षेत्र में एक महिला चिकित्सक और बैंक कर्मी सहित तीन लोगों में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बैंक कर्मी सहसपुर ब्लॉक का रहने वाला है, जो बीमारी के चलते पिछले एक सप्ताह से...

महिला चिकित्सक और बैंक कर्मी सहित तीन में कोरोना संक्रमण की पुष्टि
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 14 Aug 2020 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर क्षेत्र में एक महिला चिकित्सक और बैंक कर्मी सहित तीन लोगों में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बैंक कर्मी सहसपुर ब्लॉक का रहने वाला है, जो बीमारी के चलते पिछले एक सप्ताह से अवकाश पर चल रहा था। संक्रमितों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उप जिला चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डा. प्रदीप चौहान ने बताया कि कोविड-19 ड्यूटी में तैनात एक महिला चिकित्सक सहित अस्पताल के एक स्वास्थ्य कर्मी में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। दो दिन पूर्व ही अस्पातल की फ्लू ओपीडी में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके चलते अब सोमवार तक के लिए ओपीडी को बंद कर दिया गया है। आपातकालीन सेवाएं रविवार से शुरू कर दी जाएंगी। इन दिनों अस्पताल परिसर सहित आवासीय कालोनियों को सेनेटाइज किया जा रहा है। बताया कि महिला चिकित्सक और सफाई कर्मी के परिजनों के साथ ही अस्पताल के चार अन्य कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं दूसरी ओर सहसपुर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति में भी शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। क्रमित व्यक्ति विकासनगर के एक राष्ट्रीयकृत बैंक में कैशियर है। बैंक को सेनेटाइज किया गया। संक्रमित बैंक कर्मी पिछले एक सप्ताह से अवकाश पर था। इसके संपर्कों की पहचान की जा रही है। सहसपुर क्षेत्र की नोडल अधिकारी डा. विनीता सयाना ने बताया कि बैंक कर्मी के पांच परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें