DA Image
27 सितम्बर, 2020|5:18|IST

अगली स्टोरी

बसपा ने किया पुलिस और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

बसपा ने किया पुलिस और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

बहुजन समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस पर आम जनता के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोविड-19 के नाम पर प्रशासन जनता के साथ बुरा व्यवहार कर रहा है। कई जगहों को निर्धारित अवधि के बाद भी कंटेनमेंट जोन से मुक्त नहीं किया जा रहा है, जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

डाकपत्थर में बीस दिनों से एक बस्ती को कंटेनमेंट जोन के तौर पर चिन्हित किया गया है। इस बस्ती में दैनिक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करने वाले मजदूर रहते हैं। पिछले बीस दिनों से इन मजदूरों के घरों में चूल्हा जलाना मुश्किल हो गया है, लेकिन प्रशासन उन्हें कोई सहायता मुहैया नहीं करा रहा है। पुलिस इन दिनों फड़ और ठेली लगाने वाले सबसे छोटे वर्ग के व्यापारियों का उत्पीड़न कर रही है। कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर उचित कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में संदीप दुबे, पंजाब सिंह मजीठिया, अंकुश यादव, कृष्ण कुमार, जोगिंदर सिंह, अफसर खान, जसवंत, बृजेश, शुभम वर्मा, मनोज चौहान शामिल रहे।

पालतू जानवरों के लिए छूट दिए जाने की मांग

विकासनगर। नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर के निवासियों ने कंटेनमेंट जोन के तहत पालतू जानवरों के लिए कुछ छूट दिए जाने की मांग की है। एसडीएम को भेजे ज्ञापन में स्थानीय निवासियों ने बताया कि उनकी कालोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। लेकिन कालोनी में अधिकांश घरों में पालतू कुत्ते हैं, जिन्हें सुबह और शाम को कुछ समय तक घर से बाहर ले जाना जरूरी है। लिहाजा उन्हें इसकी अनुमति दी जानी चाहिए। ज्ञापन पर कुलवंत सिंह, अनिल शर्मा, मनोज नेगी आदि के हस्ताक्षर हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSP demonstrated against police and administration