ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरहादसे में बाइक सवार युवक की मौत

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बुधवार देर रात को धूलकोट के जंगल में एक कंटेनर की बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिसमें कंटेनगर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी।...

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 20 Jan 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल

सेलाकुई। हमारे संवाददाता

धूलकोट के जंगल में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक कंटेनर और बाइक से भिड़ंत हो गयी। जिसमें कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को कोरोनेशन अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया है। दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बुधवार रात करीब साढे नौ बजे सेलाकुई पुलिस को सूचना मिली कि धूलकोट के जंगल में एक कंटेनर और बाइक की भिडंत हुई है। जिस पर सेलाकुई थाने से एसआई कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो रखी थी। मौके पर अंशुल शर्मा उर्फ कुक्कू 19 वर्ष पुत्र रमेश शर्मा निवासी विकासनगर मृत पड़ा हुआ था। जबकि उसके साथ का दूसरा बाइक सवार सन्नी उर्फ सागर ठाकुर पुत्र आनंद ठाकुर निवासी धोबीघाट विकासनगर गंभीर रूप से घायल था। जिसे 108 एंबुलेंस से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी है। एसओ ऋतुराज सिंह रावत ने बताया कि मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत है। जिसे आगे की कार्रवाई प्रेमनगर पुलिस को सूचना दे दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें