ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसरकारी कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों के विरोध का ऐलान

सरकारी कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों के विरोध का ऐलान

शीशमबाड़ा सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के खिलाफ ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। ग्रामीणों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आंदोलनकारी ग्रामीणों ने ऐलान किया...

सरकारी कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों के विरोध का ऐलान
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 24 Feb 2020 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

शीशमबाड़ा सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के खिलाफ ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। ग्रामीणों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आंदोलनकारी ग्रामीणों ने ऐलान किया है कि सत्ताधारी पार्टी के जनप्रतिनिधियों के कार्यक्रमों का क्षेत्र में विरोध किया जायेगा।

शीशमबाड़ा प्लांट के खिलाफ ग्रामीणों का 141वें दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। ग्रामीणों ने कहा कि लगातार आंदोलन व चेतावनी देने के बावजूद प्रदेश की सत्ता में बैठी सरकार जनभावनाओं की अनदेखी कर लोगों को मौत के मुंह में धकेल रही है। कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज सेलाकुई सहित आसपास के एक दर्जन से अधिक गांव भयावह बीमारियों की चपेट में हैं। गर्मियों के मौसम में ये बीमारियां महामारी का रूप धारण कर सकती है। आंदोलनकारियों ने कहा कि सरकार प्लांट को हटाने के लिए तैयार नहीं है। जिससे प्लांट से निकल रही दुर्गंध व गंदगी के कारण क्षेत्र की आबोहवा व पानी दूषित हो गया है। कहा कि जनता की चुनी हुई यह सरकार जिस तरह जनविरोधी कदम उठा रही है उसका जवाब अब जनता क्षेत्र में देगी। कहा कि सरकार के कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री, मंत्रियों व क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ कार्यक्रमों में पहुंचकर विरोध किया जायेगा। जनप्रतिनिधियों के पुतले दहन किये जायेंगे। धरना प्रदर्शन करने वालों में नीलम थापा, प्रेमसिंह नेगी, सपना शर्मा, आशा रावसत, रेखा भट्ट, रीता शर्मा, राजेश शर्मा, सुशीला देवी, नीना गुप्ता, ज्योति, सरिता, बीना बमराडा, देवा देवी जुयाल, सुशीला सेमवाल, भवनी देवी, नारायणसिंह, जितेंद्र गुप्ता, नीमा जोशी, आहना रावत, शशि कुमार, मनीष झा, देवेंद्र सिंह, सुधीरावत, सलीम, मोहसिन, शमशाद, गुलजार, आदिल, शबीना, मुस्तफा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें