ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसभी टीकाकरण केंद्रों को जल्द मिलेगी वैक्सीन: पुंडीर

सभी टीकाकरण केंद्रों को जल्द मिलेगी वैक्सीन: पुंडीर

सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पेलियो का निरीक्षण कर अस्पताल को आवश्यक संसाधन मुहैया कराने का आश्वासन दिया। साथ ही बताया कि...

सभी टीकाकरण केंद्रों को जल्द मिलेगी वैक्सीन: पुंडीर
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 21 May 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पेलियो का निरीक्षण कर अस्पताल को आवश्यक संसाधन मुहैया कराने का आश्वासन दिया। साथ ही बताया कि जल्द ही सभी टीकाकरण केंद्रों को पर्याप्त वैक्सीन मुहैया करा दी जाएगी।

विधायक ने कहा कि प्रत्येक अस्पताल में कोरोना का प्राथमिक उपचार मुहैया कराने के लिए जरूरी दवाइयां दी जा रही हैं। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग को विधायक निधि से बजट मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पेलियो के अस्पताल के लिए भी पर्याप्त संसाधन मुहैया कराए जा रहे हैं। गांवों में संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी है कि प्रत्येक गांव में जाकर कोरोना जांच बढ़ाई जानी जरूरी है। इसके साथ ही गांवों में जुखाम बुखार की दवाई प्रत्येक परिवार को दी जानी चाहिए, जिससे शुरुआती दौर में प्रत्येक व्यक्ति को उपचार मिल सके। कहा कि जल्द ही सभी टीकाकरण सेंटर पर वैक्सीन मुहैया करा दी जाएगी। इस दौरान डा. अंशु आर्य, डा. राखी, केपी सती, कैलाश, नारायण सिंह नेगी, सुखदेव फर्स्वाण आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें