ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरहरिपुर बाजार में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

हरिपुर बाजार में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

जौनसार बावर क्षेत्र के प्रवेश द्वार हरिपुर कालसी में लोग सोशल डिस्टेंस के प्रति लापरवाह बने हुए हैं। बाजारों में छूट मिलने के बाद लोग बेवजह भीड़ लगा रहे हैं। इससे जागरूक लोगों में बीमारी फैलने का भय...

हरिपुर बाजार में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरTue, 02 Jun 2020 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनसार-बावर क्षेत्र के प्रवेश द्वार हरिपुर कालसी में लोग सोशल डिस्टेंस के प्रति लापरवाह बने हुए हैं। बाजारों में छूट मिलने के बाद लोग बेवजह भीड़ लगा रहे हैं। इससे लोगों में बीमारी फैलने का भय बना हुआ है। लोगों ने पुलिस और तहसील प्रशासन से लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हरिपुर बाजार में लॉकडाउन 4 समाप्त होने के बाद मिली छूट का लोग दुरुपयोग कर रहे हैं। बाजार की दुकानों से लेकर बैंक और एटीएम मशीनों तक लोग सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रख रहे हैं। मंगलवार सुबह भी बाजार में दुकानों पर लोग एक दूसरे से सटकर खड़े दिखाई दिए। इतना ही नहीं, दुकानदार भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करा रहे हैं। दुकानों के बाहर बने सफेद गोले मिट चुके हैं। जिसके बाद व्यापारियों ने उन्हें दोबारा बनाने की जहमत नहीं उठाई है। स्थानीय जन प्रतिनिधि सिकंदर सिंह, गोपाल सिंह, शमशेर सिंह, अमर सिंह आदि का कहना है कि लोग कोरोना जैसी भंयकर बीमारी के प्रति लापरवाह बने हुए हैं। मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग करना तो दूर, लोग सोशल डिस्टेंस तक का पालन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय पुलिस और तहसील प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर, संपर्क करने पर एसओ गिरीश नेगी ने बताया कि सोशल डिस्टेंस के प्रति लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके बावजूद, पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें