ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगर15 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी तस्कर गिरफ्तार

15 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब तस्करी के आरोप में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। आरोपी के...

15 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 26 Oct 2020 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब तस्करी के आरोप में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी दो बार पहले भी शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है।

डाकपत्थर चौकी पुलिस की टीम सोमवार तड़के गश्त से लौट रही थी। इस दौरान चेतना ग्राउंड मेहूवाला के समीप पुलिस को हाथ में केन लेकर निकल रहा एक व्यक्ति नजर आया। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने को कहा तो वह भागने लगा। जिस पर पुलिस कर्मियों ने घेरकर उसके पकड़ लिया। आरोपी की तलाशी लेने पर केन में पंद्रह लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपी मनोज कुमार पुत्र रामकुमार निवासी मेहूवाला खालसा को पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। चौकी प्रभारी कुंदनराम ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह हिमाचल से यमुना नदी के रास्ते कच्ची शराब खरीदकर लाया था जिसे बेचने जा रहा था। पुलिस की टीम में कांस्टेबल धर्मेंद्र व संदीप शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें