ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरपांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत 54 मिले कोरोना संक्रमित

पांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत 54 मिले कोरोना संक्रमित

पछुवादून में गुरुवार को पांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत कुल 54 लोगों में कोविड संक्रमण की पुष्ट हुई है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया...

पांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत 54 मिले कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 20 Jan 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पछुवादून में गुरुवार को पांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत 54 लोगों में कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

उप जिला चिकित्सालय के स्वास्थ्य कर्मियों के बड़े पैमाने पर कोविड पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल प्रबंधन के सामने ओपीडी संचालन की चुनौती खड़ी हो गई है। इसके साथ ही विकासनगर क्षेत्र में हर दिन संक्रमितों की संख्या में आ रहा उछाल भी चिंता का कारण बना हुआ है। उप जिला चिकित्सालय के नोडल अधिकारी शमशेर सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार को एक वार्ड आया, दो स्टाफ नर्स और कोविड ड्यूटी में लगे दो स्वास्थ्य कर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही निकाय और ग्रामीण क्षेत्रों के 47 अन्य लोगों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं दूसरी ओर सहसपुर क्षेत्र में गुरुवार को भी संक्रमितों की संख्या कम रही। सीएचसी सहसपुर के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. प्रदीप उनियाल ने बताया कि गुरवार को मात्र दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी संक्रमितों को आइसोलेशन में रखा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें