ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरचकराता में 45 प्लस के लोगों को नहीं लग पा रही वैक्सीन

चकराता में 45 प्लस के लोगों को नहीं लग पा रही वैक्सीन

सरकार के लाख दावों के बावजूद, सीएचसी चकराता में एक माह से 45 प्लस के लोगों को वैक्सीन नहीं लग पा रही है। लोग रोजाना अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं।...

चकराता में 45 प्लस के लोगों को नहीं लग पा रही वैक्सीन
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 29 Jul 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चकराता। संवाददाता

सरकार के लाख दावों के बावजूद सीएचसी चकराता में एक माह से 45 प्लस के लोगों को वैक्सीन नहीं लग पा रही है। लोग रोजाना अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। इससे लोगों में स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष भी बना हुआ है।

जौनसार बावर क्षेत्र के केन्द्र बिंदू चकराता में करीब एक माह से वैक्सीनेशन कार्य बंद है। वैक्सीन न होने से 45 प्लस के लोगों को वैक्सीन की पहली डोज तक नहीं लग पा रही है। जिससे आए रोज अस्पताल पहुंच रहे लोगों को निराश होकर लौटना पड़ रहा है। गुरुवार सुहब भी कई लोग अस्पताल में वैक्सीन लगवाने पहुंचे। लेकिन उन्हें वैक्सीन न होने की बात कहकर लौटा दिया गया। अस्पताल पहुंचे विजय कुमार, चंदन सिंह, मेघ सिंह, राम सिंह, बलबीर, पंकज आदि ने बताया कि एक माह से वो आए रोज अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन, अस्पताल में वैक्सीन न होने से उन्हें निराश लौटना पड़ रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष भी प्रकट किया। साथ ही, जल्द अस्पताल में वैक्सीनेशन शुरू कराने की मांग भी की। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. दिनेश चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। जल्द जानकारी लेकर वैक्सीनेशन शुरू कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें