ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीसमुदाय विशेष के युवक को जेल भेजा

समुदाय विशेष के युवक को जेल भेजा

मोरी के आरकोट क्षेत्र से दो नाबालिग भगाने के प्रयास का मामला हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगे आराकोट चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दो नेपाली मूल की नाबालिग...

समुदाय विशेष के युवक को जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीFri, 09 Jun 2023 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगे आराकोट चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दो नेपाली मूल की नाबालिग लड़कियों को भगाने के आरोप में गिरफ्तार युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर मिलने पर गुरुवार देर शाम मुकदमा दर्ज किया था।

बता दें कि मुजफ्फरनगर के समुदाय विशेष के युवक नवाब पर हिन्दू बताकर नेपाली मूल की दो नाबालिग सगी बहनों को भगाकर अपने साथ ले जाने के प्रयास का आरोप है। गुरुवार को इस मामले में स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। जिसके खिलाफ आराकोट चौकी में परिजनों ने तहरीर दी थी। आरोप है कि वीडियो कॉल करके आरोपी ने 16 और 14 वर्ष की दोनों किशोरियों को बहला फुसलाकर मुंबई में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और गुरुवार को त्यूणी में मिलने को बुलाया था। कहा था कि मुंबई में नौकरी दिलाने के बाद शादी करके वहीं रहेंगे। मिलने पर ज्ञात हुआ कि उक्त युवक दूसरे समुदाय का है। थानाध्यक्ष मोरी मोहन कठैत ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी को सक्षम न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें