ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीईड गांव के युवाओं ने चलाया कच्ची शराब के विरुद्ध अभियान

ईड गांव के युवाओं ने चलाया कच्ची शराब के विरुद्ध अभियान

पांच से अधिक बार कर चुकें है कच्ची शराब बनाने वालों का सामान बरामद पांच से अधिक बार कर चुकें है कच्ची शराब बनाने वालों का सामान बरामद उत्तरकाशी।...

ईड गांव के युवाओं ने चलाया कच्ची शराब के विरुद्ध अभियान
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीThu, 29 Jul 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

धनारी पट्टी के ईड गांव के युवाओं ने क्षेत्र में बन रही कच्ची शराब माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को अबकारी विभाग के साथ युवाओं ने शराब माफियों के अड्डे पर जाकर वहां रखा समान को बरामद कर अबकारी विभाग को सौंपा। युवाओं ने प्रशासन से इन शराब माफियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की मांग की।

डुंडा ब्लाक के ईड धनारी गांव के युवाओं ने गांव के आस पास बन रही कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया। युवाओं ने पहले भी कई बार कच्ची शराब के विरूद्ध अभियान चलाया था, लेकिन कुछ दिन बाद शराब माफिया दोबारा कच्ची शराब बनाने में जुट गये। गुरुवार को अभियान के तहत युवाओं ने आबकारी विभाग के साथ गांव के आस पास बन रही कच्ची शराब के कारोबारियों को पकड़ने गये, लेकिन तब तक वह से भाग निकल गये। मौके पर उन्होंने 15 मेटी गुड और सीताराम कच्चा माल मिला जिसको लेकर उन्होंने आबकारी विभाग को सौंप दिया। ग्राम प्रधान मनराज सिंह बिष्ट ने बताया कि गांव के आस पास में कच्ची शराब का कारोबार चल रहा है, जिससे नई युवा नेशे की लत में आ गये। उन्होंने कहा कि कई बार कच्ची शराब के विरूद्ध अभियान चलाया गया। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई सक्ती कार्रवाई नहीं की जाती है। उन्होंने प्रशासन से कच्ची शराब माफियों के खिलाफ शक्त कार्रवाई करने की मांग की। इस मौक पर आशीष पाल परमार, जगबीर चौहान, सोहनपाल पवार, धनवीर मुरारी, अमरीष बिष्ट, धीरज परमार, अंशुमान परमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें