ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीजीवन बचाने के लिए जल संरक्षण बेहद जरूरी: मंत्री

जीवन बचाने के लिए जल संरक्षण बेहद जरूरी: मंत्री

-भटवाड़ी के बग्याल गांव में जल उत्सव कार्यक्रम आयोजितकैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने रविवार को कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए हमें पानी और...

जीवन बचाने के लिए जल संरक्षण बेहद जरूरी: मंत्री
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीSun, 16 Jun 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने रविवार को आयोजित जल उत्सव कार्यक्रम में कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए हमें पानी और पर्यावरण को बचाने की मुहिम में जुटना होगा। जल संकट की आहट से सचेत व सजग होकर पानी के संरक्षण व सदुपयोग के लिए हमें अभी से काम करने की जरूरत है। वरना भविष्य में जल संकट काफी गहरा सकता है।
रविवार को शहरी विकास व जिले के प्रभारी मंत्री प्रेमचंद ने अग्रवाल जल संरक्षण अभियान के अंतर्गत भटवाड़ी विकासखंड के बग्याल गांव में आयोजित ‘जल उत्सव‘ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया। इस मौके पर उन्होंने पौधारोपण और बीज बम फेंककर पानी व पर्यावरण संरक्षण की गतिविधियों में सभी लोगों से व्यापक स्तर पर सहभागिता सुनिश्चित करने का आह्वान किया। बग्याल गांव के पंचायती चौक में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अग्रवाल ने कहा कि इन दिनों राज्य का काफी क्षेत्र वनाग्नि की चपेट में आया है, जो काफी चिंताजनक है। अगर हमने अपनी इन प्रवृत्तियों पर रोक नहीं लगाई जो आने वाली पीढ़ियों के लिए पानी का काफी संकट पैदा हो सकता है। इस मौके पर डीएम डॉ.मेहरबान सिंह बिष्ट ने कैबिनेट मंत्री को जल संरक्षण अभियान एवं अन्य कार्यक्रमों की जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत, शैलेंद्र कोहली, ग्राम प्रधान प्रथम सिंह नेगी, क्षेपंस पूजा डंगवाल, नरेश सिंह, भाजपा नेता हरीश डंगवाल, जगमोहन रावत, विजय बडोनी, राजेंद्र गंगाड़ी भी रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।