ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीग्रामीणों ने गड़ोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण की रखी मांग

ग्रामीणों ने गड़ोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण की रखी मांग

ग्रामीणों ने गड़ोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण की रखी मांगग्रामीणों ने गड़ोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण की रखी मांग बड़कोट। संवाददाता तहसील...

ग्रामीणों ने गड़ोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण की रखी मांग
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीTue, 21 Sep 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील बड़कोट के अंतर्गत बनाल पट्टी क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने मंगलवार को लोनिवि के अधिशासी अभियन्ता को ज्ञापन देकर गड़ोली से राजगढ़ी तक मोटर मार्ग के डामरीकरण की मांग की।

खस्ताहालत में गडोली-राजगढ़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण के सम्बंध में ईई लोनिवि को ज्ञापन देकर जनप्रतिनिधियों ने कहा है कि दो दर्जन से अधिक गांवों को जोड़ने वाली यह क्षेत्र की सबसे पुरानी सड़क है। जिसकी हालत डामरीकरण के अभाव में बहुत ख़राब हो रखी है। गड़ोली से राजगढ़ी तक सड़क की स्थिति बेहद खराब है। जिससे आवागमन करने में लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह पुश्ते क्षतिग्रस्त हो रखे हैं। नाली बंद होने से सड़क का कटाव हो रहा है तथा सड़क पर गढ्ढे बने हुए हैं। जनहित में इस मोटर मार्ग का डामरीकरण किया जाना अति आवश्यक है। लोगों ने इस मार्ग के पैचवर्क के लिए निविदा जारी करने पर भी एतराज जताया और कहा कि मौजूदा सड़क की हालात को देखते हुए पैच वर्क कोई समाधान नहीं है। यह सिर्फ सरकारी धन की बर्बादी है। ज्ञापन देने वालों में प्रेम सिंह चौहान, सुरेन्द्र रावत, धनवीर रावत, जशवंत चौहान, कुलदीप, चैन सिंह, यशवंत सिंह, संदीप, अम्बिका अदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें