ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीउत्तराखंड जनता मोर्चा ने महेश पंवार का मैदान में उतारा

उत्तराखंड जनता मोर्चा ने महेश पंवार का मैदान में उतारा

उत्तराखंड जनता मोर्चा ने महेश पंवार को अपना प्रत्याशी बनाकर बाड़ाहाट पालिका चुनाव मैदान में उतार दिया है। इस मौके पर मोर्चा के नेताओं ने स्थानीय मुद्दों पर मोर्चा को समर्थन देने की अपील की है। 23...

उत्तराखंड जनता मोर्चा ने महेश पंवार का मैदान में उतारा
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीSun, 21 Oct 2018 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड जनता मोर्चा ने महेश पंवार को अपना प्रत्याशी बनाकर बाड़ाहाट पालिका चुनाव मैदान में उतार दिया है। इस मौके पर मोर्चा के नेताओं ने स्थानीय मुद्दों पर मोर्चा को समर्थन देने की अपील की है। 23 अक्तूबर को महेश पंवार अपना नामांकन करेंगे।

नगर के एक होटल में पत्रकार वार्ता में उत्तराखंड जनता मोर्चा के केंद्रीय संयोजक सूरत राम नौटियाल ने बताया कि स्थानीय मुद्दों सहित राष्ट्रीय दलों से उपेक्षा से उब चुके नेताओं ने मोर्चे को ज्वाइन किया है। संयुक्त रूप से सभी ने उत्तराखंड जनता मोर्चा की ओर से महेश पंवार को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। महेश पंवार 23 अक्तूबर को अपना नामांकन करेंगे। इस मौके पर महेश पंवार ने कहा कि वे व्यापार मंडल, भाजपा, यूकेडी, कोपरेटिव बैंक के प्रशासक सहित पत्रकारिता व समाज सेवा में लगातार योगदान दिया है। जिससे जनता उनकी क्षमताओं को पहचानती है। इसलिए वे राष्ट्रीय दलों पर भारी पड़ने वाले प्रत्याशी हैं। मोर्चे को यूकेडी का समर्थन मिलने पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि इससे उनका दावेदारी और मजबूत हो गई है। महेश पंवार ने पालिका क्षेत्र में नये जुड़े क्षेत्रों के विकास के लिए दीर्घकालीन योजनाओं सहित पार्किंग, बस स्टैंड निर्माण, साफ-सफाई आदि मुद्दों को सामने रखा। इस मौके पर उत्तराखंड जनता दल के केंद्रीय संयोजक सूरत राम नौटियाल, बुद्धि सिंह पंवार, सत्ये सिंह राणा, नवीन पैन्यूली, मूलचंद, हरि सिंह गुसांई, विजय बहादुर, जगमोहन सिंह, उतम सिंह, बिहारी लाल नौटियाल सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें