ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीउत्तरकाशी कॉलेज में 13 ने कराया नामांकन

उत्तरकाशी कॉलेज में 13 ने कराया नामांकन

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर 13 प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया है। जिसमें कि अध्यक्ष पद पर चार प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया है। रविवार को नामांकन...

उत्तरकाशी कॉलेज में 13 ने कराया नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीSat, 01 Sep 2018 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर 13 प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया है। जिसमें कि अध्यक्ष पद पर चार प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया है। रविवार को नामांकन वापसी के बाद नामांकन पत्रों की अंतिम सूची जारी की जाएगी।

महाविद्यालय उत्तरकाशी के चुनाव प्रभारी एके अग्रवाल तथा दिवाकर बौद्ध ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव के लिए शनिवार को विभिन्न पदों पर 13 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन करवाया। जिसमें कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के नितिन पयाल, ओम के आदित्य चौहान, आर्यन के दीपक भट्ट तथा एनएसयूआई के सुधीश पंवार ने नामांकन करवाया है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की अंजू राणा तथा आर्यन की कविता ने नामांकन करवाया। वहीं सचिव पद के लिए एबीवीपी की किरन नेगी तथा निर्दलिय प्रहलाद ने नामांकन करवाया है। सह सचिव पद के लिए निर्विरोध चंदा राणा ने अपना नामांकन करवाया है। जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए निर्दलिय अजीत पंवार तथा एबीवीपी के शिवम उप्पल ने अपना नामांकन करवाया है। वहीं यूआर के लिए दो प्रत्याशी जिसमें कि गौतम रावत एबीवीपी तथा मनीष सिंह ओम ने नामांकन करवाया है। वहीं नामांकन के दौरान महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं तथा प्रत्याशियों की ओर से मुख्य बाजार, हनुमान चौक, विश्वनाथ चौक, भैरव चौक तक शक्ति प्रदर्शन कर जुलूस निकाला गया। इस दौरान प्रत्याशी तथा उनके समर्थक ढोल की थाप पर नाचने के साथ गुलाल उड़ाते नजर आए। रविवार को नामांकन वापस होगा। जिसके बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होगी। बताया कि 6 सितंबर को जरनल गेदरिंग तथा 8 सितंबर को महाविद्यालय में चुनाव संपन्न करवाए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें