ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीएम्स में छात्र की मौत, स्कूल प्रबंधन ने 45 छात्रों की जांच कराई

एम्स में छात्र की मौत, स्कूल प्रबंधन ने 45 छात्रों की जांच कराई

ब्लाक मुख्यालय चंबा के कार्मल स्कूल में एक छात्र की सरदर्द व बुखार के कारण एम्स ऋषिकेश में मौत हुई। जिसे देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने कक्षा के लगभग 45...

एम्स में छात्र की मौत, स्कूल प्रबंधन ने 45 छात्रों की जांच कराई
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीThu, 16 Feb 2023 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्लाक मुख्यालय चंबा के कार्मल स्कूल में एक छात्र की सरदर्द व बुखार के कारण एम्स ऋषिकेश में मौत हुई। जिसे देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने कक्षा के लगभग 45 छात्रों का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया है। जांच में कुछ बच्चे जुकाम से पीड़ीत पाये गये हैं।

कार्मल स्कूल के नौवी में पढ़ने वाले एक छात्र की बीते बुधवार एम्स ऋषिकेश में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि छात्र को उल्टी, सरदर्द और बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते परिजन छात्र को एम्स ऋषिकेश ले गये थे। छात्र की मौत के बाद गुरुवार को सीएचसी चंबा की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्मल स्कूल के नौंवी के लगभग 45 छात्रों को स्वास्थ्य परीक्षण किया। जिसमें कुछ छात्र सर्दी-जुकाम से पीड़ित पाये गये हैं। चंबा सीएचसी की ओपीडी में इन दिनों वायरल बुखार के काफी मरीज भी आ रहे हैं। एसीएमओ एलडी सेमवाल ने बताया कि जांच में स्कूल के कुछ बच्चों में मामूली जुकाम के लक्षण मिले हैं। जिन्हें दवा दी गई है। छात्र की मौत को लेकर उनका कहना है कि इस सम्बंध में उन्हें रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट के बाद ही छात्र की मौत काके लेकर कुछ कहा जा सकता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें