ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीअमृता की मौत के मामले की जांच एसआइटी करेगी

अमृता की मौत के मामले की जांच एसआइटी करेगी

संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी अमृता रावत की मौत मामले में एसपी अर्पण यदुवंशी ने एसआइटी जांच बिठा दी है। उन्होंने सीओ अनुज कुमार के नेतृत्व...

अमृता की मौत के मामले की जांच एसआइटी करेगी
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीSun, 03 Dec 2023 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी अमृता रावत की मौत मामले में एसपी अर्पण यदुवंशी ने एसआइटी जांच बिठा दी है। उन्होंने सीओ अनुज कुमार के नेतृत्व में पांच सदस्यीय एसआइटी टीम गठित की है, जो पांच दिन के भीतर अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी।
मृतका के पिता की तहरीर पर मनेरी थाना में रिजॉर्ट मालिक और उसके कुक मैन के खिलाफ हत्या का मामला किया गया है। एसआईटी जांच टीम आरोपियों से मामले में गहन पूछताछ कर रही है। शुक्रवार सुबह उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से करीब 13 किमी दूर संगमचट्टी क्षेत्र के क्यारी गाड़ के नजदीक स्थित एक रिजॉर्ट में 18 वर्षीय अमृता संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकी मिली। मृतका के पांव जमीन से लगे हुए थे। रिजॉर्ट स्वामी अनिल कुड़ियाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वीडियो और फोटोग्राफी कर शव को नीचे उतारा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। शनिवार को दिनभर परिजनों और ग्रामीणों ने अस्पताल में हंगामा भी काटा और मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाई। जिस कारण शव का दाह संस्कार रविवार को किया गया।

अमृता की मौत के मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। मामले की जाचं के लिए एसआइटी टीम का गठन कर दिया गया है। मौत के मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिस रिजॉर्ट में अमृता का शव मिला था उसे सील कर दिया गया है।

अर्पण यदुवंशी, एसपी उत्तरकाशी

शव का अंतिम संस्कार किया

परिजनों ने रविवार को जिला अस्पताल से अमृता का शव लेकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया है। अमृता की हत्या को लेकर परिजनों और क्षेत्र के लोगों में रोष बना हुआ था। उन्होंने मामले में ठोस कार्रवाई नहीं होने तक शनिवार को शव का अंतिम संस्कार करने से भी मना कर दिया था। पुलिस की कार्रवाई के बाद परिजनों ने रविवार को अस्पताल से अमृता का शव लेकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें