ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड उत्तरकाशीस्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

स्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस की ओर से नशे और मादक पदार्थों के क्रय विक्रय करने वालों की धरपकड़ अभियान जारी है। देर सांय कोतवाली पुलिस ने 7.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक...

स्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीMon, 07 Jun 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की ओर से नशे और मादक पदार्थों के क्रय विक्रय करने वालों की धरपकड़ अभियान जारी है। देर सांय कोतवाली पुलिस ने 7.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और न्यालयालय में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया।

सोमवार को पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते एसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि पुलिस की ओर से नशे और मादक पदार्थो के क्रय विक्रय करने वालों की धरपपकड़ जारी है। जिस पर थानाध्यक्ष कोतवाली विनोद थपलियाल, उपनिरिक्षक मनीषा नेगी और एडीटीएफ की टीम गठित ने गत रविवार सायं को चेकिंग के दौरान अक्षय कुमार पुत्र बहादूर सिंह पंवार निवासी ग्राम लदाडी जोशियाडा को बढ़ेथी यात्री विश्राम गृह के निकट 7.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21/60 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। वहीं पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक ने टीम को दो हजार रुपये का नगद पुरुस्कार से पुरस्कृत किया है।

epaper