ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीअब सोमवार को बंद रहेगा उत्तरकाशी बाजार

अब सोमवार को बंद रहेगा उत्तरकाशी बाजार

जिला मुख्यलय उत्तरकाशी में अब अगले सप्ताह से सोमवार को बाजार बंद रहेगा। सप्ताहिक बंदी के तहत पहले रविवार को बाजार बंद रहता था। लेकिन स्थानीय...

अब सोमवार को बंद रहेगा उत्तरकाशी बाजार
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीSun, 03 Dec 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यलय उत्तरकाशी में अब अगले सप्ताह से सोमवार को बाजार बंद रहेगा। सप्ताहिक बंदी के तहत पहले रविवार को बाजार बंद रहता था। लेकिन स्थानीय व्यापारियों ने इसे अब सोमवार को करने का निर्णय लिया है।
रविवार को कालीकमली धर्मशाला में व्यापार मंडल उत्तरकाशी की एक बैठक जिलाध्यक्ष सुभाष बड़ोनी की अध्यक्षता में आहुत की गई। बैठक में बढ़ते ऑललाइन व्यापार का व्यापरियों ने खुले आम विरोध किया और इस नियंत्रण रखने के लिए शीघ्र ही डीएम को ज्ञापन दिए जाने की बात कही। व्यापारियों ने कहा कि ऑनलाइन व्यापार से उनको खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस मौके पर व्यापारियों ने आम जन भवनाओं को देखते हुए रविवार को हो रही सप्ताहिक बंदी के स्थान पर सोमवार को करने का निर्णय लिया।

व्यापारियों ने कहा कि रविवार को बाजार बंद होने के कारण सरकारी विभागों के कर्मचारी, स्कूली बच्चों को जरूरी सामाग्री लेने में दिक्कत होती है। साथ ही व्यापारियों को भी अपने बैंक व अन्य सरकारी दफ्तारों के कामकाज करने में भी समय नही मिल पाता है। इस पर सभी व्यापारियों ने एक स्वर में प्रस्ताव पारित किया और अगले रविवार की जगह सोमवार को बाजार बंद करने का निर्णय लिया। वहीं इस दिन व्यापार मंडल के प्रस्तावित चुनाव को लेकर भी चर्चा कर रूप रेखा तैयार करने का निर्णय लिया।

इस मौके पर नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश चौहान, अजय प्रकाश बडोला, गिरीश रेखी, विरेन्द्र बत्रा, विष्णुपाल रावत, जयेन्द्र प्रसाद, आशीष राणा, बलदेव सिंह, विनोद अरोड़ा, जेठू लाल आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें