DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनेक्टीविटी न होने से कोषागार में नहीं हो रहे कार्य

वर्ष 2012-13 की आपदा के बाद भटवाड़ी में शिफ्ट हुए उप कोषागार में कनेक्टीविटी की सुविधा न होने पर गत दो माह से कामकाज ठप पड़ा है। वहीं स्थानीय लोगों को अपने वेतन एवं अन्य बिल संबंधी कार्यों के लिए जिला मुख्यालय आना पड़ रहा है। जिसमें उनको भारी परेशानी हो रही है।

भारत संचार निगम की लापरवाही भटवाड़ी ब्लॉक के कर्मचारियों पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है। वर्ष 2012-13 की आपदा के बाद स्थानीय ग्रामीणों के आंदोलन करने पर बामुश्किल उप कोषागार कार्यालय ने तहसील मुख्यालय में अपना कामकाज शुरू किया। लेकिन दूरसंचार विभाग की लापरवाही के कारण दो माह बाद भी इस कोषागार में कार्य प्रारंभ नहीं हो पाया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि भटवाड़ी में उप कोषागार को अभी तक ब्राडबैंड कनेक्शन नहीं दिया गया है। जिसके कारण विभागीय कार्य एवं आम आदमी को ट्रेजरी से संबंधित कार्यों के लिए आए दिन जिला मुख्यालय के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं विभागीय कर्मचारियों का कहना कि कनेक्शन जोड़ने के लिए कई बार दूरसंचार विभाग को लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत करा लिया गया है लेकिन अभी तक विभाग की ओर से कोई कार्यवाही नही की गई है।

वहीं इस संबंध में परगना मजिस्ट्रेट एसडीएम भटवाड़ी देवेन्द्र सिंह नेगी ने कहा कि दूर संचार विभाग को जल्द कनेक्शन जोड़ने के निर्देश दिए गए हैं। यदि इसके बाद भी विभाग की ओर से कनेक्शन नहीं दिया गया तो नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Not working in treasury due to lack of connectivity