DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  उत्तरकाशी  ›  कोविड कर्फ्यु में प्रभावित रेहड़ी-फेरी वालों को नगर पंचायत ने बांटे कोविड रक्षा किट
उत्तरकाशी

कोविड कर्फ्यु में प्रभावित रेहड़ी-फेरी वालों को नगर पंचायत ने बांटे कोविड रक्षा किट

हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 03:00 PM
कोविड कर्फ्यु में प्रभावित रेहड़ी-फेरी वालों को नगर पंचायत ने बांटे कोविड रक्षा किट

कोविड कर्फ्यू के कारण बेरोजगार हुए रेड़ी व फेरी वालों पर आये आर्थिक और आजीविका की समस्या को देख नगर पंचायत अध्यक्ष हरीमोहन नेगी ने कोविड सुरक्षा किट व राशन किट वितरित कर मदद की।

नगरपंचायत अध्यक्ष हरिमोहन नेगी ने बताया कि कोरोनाकाल में लगे कोविड कर्फ्यू के दौरान सबसे अधिक प्रभावित होने वाला तबका रेहडी-फेरी, दैनिक मजदूर हैं जो कि दिन भर की कमाई से सुबह व रात के भोजन की व्यवस्था कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में रेहड़ी व फेरी वालों का रोजगार छिन गया और उनके सामने अपने परिवार का भरण पोषण करने की समस्या खड़ी हो गयी है उन्होंने बताया कि हंस फाउंडेसन के सहयोग से समस्या को देखते हुए नगर पंचायत गरीब लोगों को 40 कोविड सुरक्षा किट दिए गए हैं जिसमे ऑक्सीमिटर,थर्मामीटर,स्टीमर,मास्क,सेनिटाइजर दिए गए वंही नगर पंचायत की ओर से समय समय पर दैनिक मजदूरों,रेहड़ी फड़ी वालों को राशन किट भी वितरित किये जा रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से कोविड नियमों का पालन कर अपने आप,अपने परिवार व दूसरे लोगों को सुरक्षित रखने की अपील की।

संबंधित खबरें