DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  उत्तरकाशी  ›  विधायक ने स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों को बांटे पीपीई किट
उत्तरकाशी

विधायक ने स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों को बांटे पीपीई किट

हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीPublished By: Newswrap
Fri, 11 Jun 2021 12:10 PM
विधायक ने स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों को बांटे पीपीई किट

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने कोरोना काल में दिन रात लोगों की सेवा में लगे बड़कोट के समस्त एलोपैथिक एवं आयुर्वेदिक चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को पीपीई किट, मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किए। साथ ही बड़कोट थाने में पुलिस कर्मियों को भी मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किया तथा गांवों एवं नगर क्षेत्र में कार्यालयों व सार्वजनिक स्थानों को सेनेटाइज करवाया।

कोरोना संक्रमण के प्रभावी रोकथाम के लिए यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत क्षेत्र का भ्रमण कर सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। विधायक रावत ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया तथा चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को पीपीई किट, मास्क तथा सैनिटाइजर दिए। जिसके बाद उन्होंने स्वामी विवेकानंद हॉस्पिटल बड़कोट, राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय बड़कोट में भी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को पीपीई किट, मास्क तथा सैनिटाइजर वितरित किए। साथ ही बड़कोट थाने में समस्त पुलिस कर्मियों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। उन्होंने कहा है कि यमुनोत्री विधानसभा के हर गांव का सैनिटाइजेशन किया जाएगा। उनके द्वारा साथ ही विधानसभा के दोनों नगरपालिका क्षेत्र में भी सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है। कहा कि पौंटी, मोल्डा सुनाल्डी, डांडा गांव और बनाल के कई गांव में सैनिटाइजेशन हो चुका है और अन्य क्षेत्रों में भी हर रोज सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। विधायक केदार सिंह रावत ने बनाल क्षेत्र के पुजेली, कोटी, बखरेटी, राजगढ़ क्षेत्र में भ्रमण कर आम पब्लिक के हाल पूछे और ग्रामीणों को सेनीटाइजर और मास्क वितरित कर कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने की अपील की गई।

इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुकेश टम्टा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कृष्णा राणा, मीनाक्षी रौंटा, दिनेश बेलवाल, सोनू मीर, अमित रावत, मनमोहन सिंह चौहान, विजय रावत, विनोद रावत आदि उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें