ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीमंत्री अग्रवाल ने यमुनोत्री के दर्शन किए, व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

मंत्री अग्रवाल ने यमुनोत्री के दर्शन किए, व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

-मंत्री अग्रवाल ने यमुनोत्री मंदिर में पूजा-अर्चना कीजिले के प्रभारी मंत्री डॉ प्रेमचंद्र अग्रवाल ने रविवार सायं को यमुनोत्री मंदिर के दर्शन करने के...

मंत्री अग्रवाल ने यमुनोत्री के दर्शन किए, व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया
default image
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीMon, 17 Jun 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के प्रभारी मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने रविवार शाम को यमुनोत्री मंदिर के दर्शन करने के साथ ही यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। अग्रवाल ने यमुनोत्री मार्ग पर यात्रा को लेकर किए गए इंतजामों का जायजा लेते हुए अधिकारियों को तीर्थयात्रियों की सुविधाओं और यात्रा व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद बनाए रखने के निर्देश दिए। तीन दिन के जनपद भ्रमण पर पहुंचे मंत्री ने यमुनोत्री धाम जाकर सूर्यकुंड में स्नान करने के बाद मंदिर में यमुना के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और देश और प्रदेश के विकास तथा लोक कल्याण की कामना की।
कैबिनेट मंत्री अग्रवाल ने यमुनोत्री धाम में मंदिर समिति के पदाधिकारियों और तीर्थ पुरोहितों मुलाकात की। यमुनोत्री में घाट निर्माण तथा विभिन्न अवस्थापनाओं अन्य सुविधाओं के विकास और यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण को लेकर भी श्री अग्रवाल ने तीर्थ पुरोहितों से विचार-विमर्श कर प्रभावी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इस दौरान मंदिर समिति के अध्यक्ष एवं उप जिलाधिकारी बड़कोट मुकेश चंद रमोला, समिति के सचिव सुरेश उनियाल, राजस्वरूप उनियाल, विपिन उनियाल, सूर्यबल्लभ उनियाल, प्रकाश चन्द्र उनियाल भी रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।