ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीएजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन आज से कार्यबहिष्कार करेगी

एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन आज से कार्यबहिष्कार करेगी

उत्तराखंड एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन ने कहा कि निदेशालय स्तर पर लंबित वरिष्ठ सहायक से प्रधान सहायक पदों पर मंगलवार तक पदोन्नति करने का समय दिया गया था। एसोसिएशन 29 जुलाई से हरिद्वार में...

एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन आज से कार्यबहिष्कार करेगी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 29 Jul 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन ने कहा कि निदेशालय स्तर पर लंबित वरिष्ठ सहायक से प्रधान सहायक पदों पर मंगलवार तक पदोन्नति करने का समय दिया गया था। एसोसिएशन 29 जुलाई से हरिद्वार में कार्य बहिष्कार के साथ आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

मंगलवार को मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉ.आनंद भारद्वाज के माध्यम से महानिदेशक विद्यालय शिक्षा उत्तराखंड को भेजे गए ज्ञापन में एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विपिन कुमार ने कहा कि निदेशालय स्तर से अतिथि सहायक से प्रधान सहायक पदों पर जारी पदोन्नति सूची के अनुसार पदस्थापना नहीं हुई है। जून माह में अंतिम कार्य 30 जून को निदेशालय द्वारा पदोन्नति सूची जारी की गई थी। सूची में अंकित 360 पदोन्नत वरिष्ठ सहायकों में विभाग की हीलाहवाली से रोष व्याप्त है। जिला महामंत्री रोहित कुमार शर्मा ने कहा कि प्रदेश की प्रांतीय और मंडलीय तथा जिला कार्यकारिणी द्वारा कई बार निदेशक को पदोन्नति सूची जारी करने के लिए कहा जा चुका है। लेकिन प्रधान सहायक के पदों पर पदोन्नति पदस्थापना नहीं किया जाना कर्मचारियों में संदेह पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य शिक्षा अधिकारी के माध्यम से सरकार को भेजे ज्ञापन में अंतिम बार प्रधान सहायक पदों की पदोन्नति करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में डीपी हटवाल, अर्चना शुक्ला, पूनम सिंह, जसविंदर सिंह, राजेंद्र सिंह, लोकेंद्र कुमार आदि कर्मचारी नेता शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें