ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीभूस्खलन प्रभावित इलाकों का लिया जायजा

भूस्खलन प्रभावित इलाकों का लिया जायजा

टिहरी बांध झील के जलस्तर बढ़ने से नगरपालिका चिन्यालीसौड़ के तटीय क्षेत्रों में हो रहे भू धंसाव के खतरे को लेकर टीएचडीसी सतर्क हो गया है। टीएचडीसी के...

भूस्खलन प्रभावित इलाकों का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीThu, 16 Sep 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

टिहरी बांध झील के जलस्तर बढ़ने से नगरपालिका चिन्यालीसौड़ के तटीय क्षेत्रों में हो रहे भू धंसाव के खतरे को लेकर टीएचडीसी सतर्क हो गया है। टीएचडीसी के अधिकारियों ने भूधंसाव वाले तटीय क्षेत्रों का निरीक्षण किया और ग्रामीणों को जल्द ही वैकिल्पक व्यवस्था कर समस्या के निरस्तारण का आश्वासन दिया।

गुरूवार को टीएचड़ीसी के अधिशासी निदेशक यू के सक्सेना व उप महाप्रबंधक टीएचड़ीसी दिनेश शुक्ला ने भूस्खलन प्रभावित जगहों का निरीक्षण किया। इस दौरान व्यापार मंडल चिन्यालीसौड़ के जनप्रतिनिधियों का एक शिष्टमंडल अधिकारियों से मिला। व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्णा नौटियाल ने अधिकारियों को बताया कि अस्पताल रोड व पुरानी जोगत रोड के पास हुए भूस्खलन से बाजार को खतरा उत्पन्न हो गया है। उन्होंने अधिकारियों से जल्द जरूरी कदम उठाने की मांग रखी। अधकारियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही भूस्खलन प्रभावित जगहों पर ट्रीटमेंट कार्य शुरू किया जाएगा।

इस मौक़े पर अध्यक्ष प्रधान संगठन कोमल राणा, खीमानंद बिजलवाण, दिक़पाल बिष्ट, सरवानंद नौटियाल, अनिल बिष्ट, विजयप्रकाश भट्ट, दीपक बिष्ट, वर्मा बिजलवाण, उपेन्द्र बिष्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें