ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीउत्कृष्ठ कार्य करने वाली आशाओं का किया सम्मान

उत्कृष्ठ कार्य करने वाली आशाओं का किया सम्मान

उत्तरकाशी। संवाददाता उत्तरकाशी। संवाददाता राजकीय महाविद्यालय प्रेक्षागृह में शुक्रवार को आशा कार्यकत्रियों का एक सम्मलेन आयोजित किया गया। जिसमें...

उत्कृष्ठ कार्य करने वाली आशाओं का किया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीFri, 03 Dec 2021 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय महाविद्यालय प्रेक्षागृह में शुक्रवार को आशा कार्यकत्रियों का एक सम्मलेन आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए डीएम मयूर दीक्षित ने कोविड काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली जिले की तीन आश कार्यकत्रियों, 03 आशा फैसिलिटेटर एवं एक ब्लॉक कॉडिनेटर को सम्मानित किया।

शुक्रवार को महाविद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कोविडकाल में बेहतरीन कार्य के लिए आशा कार्यकत्रियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविडकाल में टीकाकरण एवं कोविड पाजिटिव व्यक्तियों के सम्पर्क में आये लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं अन्य कार्यों का बेहतरीन तरीक़े से सम्पन्न किया। उन्होंने आशाओं को अपने क्षेत्र में मातृ एवं शिशु मृत्यु दर में सुधार लाने के साथ ही गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओं की देखभाल हेतु अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करने की बात कही। अपील की जिलाधिकारी ने आशा सम्मेलन में जनपद की समस्त आशा कार्यकत्रियों,आशा फैसिलिटेटरों एवं ब्लॉक कार्डिनेटरों के उत्साहबर्द्धन करने के लिए जिले के 03 आशा कार्यकत्री, 03 आशा फैसिलिटेटर एवं 01 ब्लॉक कार्डिनेटर को कोविड कॉल के दौरान एवं अन्य गतिविधियों में सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र एवं प्रोत्साहन धनराशि के चेक देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा डा.बीके विश्वास, कुलबीर सिंह राणा सहित आशा कार्यकत्री एवं अधिकारी, कर्मचारी गण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें