ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीडोभाल ने किया कुठार गांव मोटर मार्ग निर्माण कार्य का उद्दघाटन

डोभाल ने किया कुठार गांव मोटर मार्ग निर्माण कार्य का उद्दघाटन

- सड़क निर्माण कार्य शुरू होने पर ग्रामीणों ने मनाया जश्नसड़क निर्माण कार्य शुरू होने पर ग्रामीणों ने मनाया जश्न - यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने भी...

डोभाल ने किया कुठार गांव मोटर मार्ग निर्माण कार्य का उद्दघाटन
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीMon, 27 Jun 2022 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने सोमवार को डबरकोट-कुठार मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का भूमि पूजन के साथ विधिवत शुभारंभ किया। यमुनोत्री विधानसभा के अंर्तगत डबरकोट से कुठार गांव तक 8 किलोमीटर का यह मार्ग 7.72 करोड़ की लागत से बनेगा। मोटर मार्ग निर्माण कार्य के शुभारंभ के मौके पर महिला, युवा सहित ग्रामीणों ने खूब जश्न मनाया। तथा विधायक संजय डोभाल एवं अन्य अतिथियों ने भी ग्रामीणों की खुशी में शामिल होकर तांदी नृत्य किया।

यमुनोत्री विधानसभा के अंतर्गत नौगांव ब्लॉक के सुदूरवर्ती गीठपट्टी के कुठार गांव के ग्रामीण लंबे समय से कुठार गांव के लिए मोटर मार्ग निर्माण की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों के मांग के अनुरूप सोमवार से मोटर मार्ग निर्माण का कार्य शुरू हो गया है और अब करीब एक-डेढ़ साल में कुठार गांव के लिए मोटर मार्ग निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा। डबरकोट में सोमवार को डबरकोट-कुठार मोटर मार्ग के निर्माण कार्य शुरू होने से पूर्व यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने विधिवत भूमि पूजन किया। जिसके बाद मोटर मार्ग निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर कुठार गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य रोहित पंवार, ग्राम प्रधान विपिन पंवार, अजवीन पंवार, सरत चौहान, हंसपाल सिंह बिष्ट, रोहित पंवार, विपिन पंवार, एलाम सिंह, संजय थपलियाल, मुकेश राणा, आनंद रावत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें