ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीपुरोला मामले में भटवाड़ी बाजार बंद कर प्रदर्शन किया

पुरोला मामले में भटवाड़ी बाजार बंद कर प्रदर्शन किया

तहसीलदार के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा पुरोला की घटना पर गंगाघाटी में भी लगातार बाजार बंद और जुलूस प्रदर्शन का दौर जारी है। यहां भटवाड़ी बाजार...

पुरोला मामले में भटवाड़ी बाजार बंद कर प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीThu, 08 Jun 2023 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरोला की घटना पर गंगाघाटी में भी लगातार बाजार बंद और जुलूस प्रदर्शन का दौर जारी है। गुरुवार को भटवाड़ी बाजार बंद कर व्यापारियों और सामाजिक संगठन के लोगों ने जुलूस प्रदर्शन किया। साथ ही तहसीलदार के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजकर बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों का सघन सत्यापन और अराजक तत्वों को चिह्नित कर कार्रवाई की मांग रखी।

तय कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार को भटवाड़ी में स्थानीय व्यापारी और विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष सुबोध रतूड़ी के नेतृत्व में भटवाड़ी बाजार में एकत्रित हुए। जहां से जुलूस की शक्ल में नाबालिग को भगाने के आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी व सत्यापन की मांग करते हुए तहसील कार्यालय पहुंचे। यहां पर तहसीलदार के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेज कर पुरोला में नाबालिग लड़की भगाए जाने का विरोध दर्ज किया। प्रदर्शनकारियों में व्यापार मंडल संरक्षक कुशला रतूड़ी, सचिव विनोद रतूड़ी, कोषाध्यक्ष प्रदीप सेमवाल, प्रदीप रतूड़ी, उपाध्यक्ष वीरेन्द्र नौटियाल, जनार्दन नौटियाल, प्रधान प्रीतम सिंह, नवीन राणा, बजरंग दल के पवन रावत, कुशाल सिंह, धर्मेंद्र रमोला, रंजन, जगमोहन चौहान, सुमन रावत, सुनील रावत, अभिजीत, आशा बुटोला, कुसुम आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें