ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीकुटेटी देवी मंदिर परिसर में चलाया सफाई अभियान

कुटेटी देवी मंदिर परिसर में चलाया सफाई अभियान

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय के निकटवर्ती कुटेटी देवी मंदिर परिसर के आस-पास वृहद सफाई अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में...

कुटेटी देवी मंदिर परिसर में चलाया सफाई अभियान
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीWed, 25 Sep 2019 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय के निकटवर्ती कुटेटी देवी मंदिर परिसर के आस-पास वृहद सफाई अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में स्वच्छता ही सेवा अभियान की शपथ ली।

जिलाधिकारी डा़ चौहान के नेतृत्व में कुटेटी वन विभाग चेक पोस्ट से मसीह दिलासा स्कूल के साथ ही सड़क मार्गों के दोनों छोर पर सफाई अभियान चलाया। इस दौरान डीएम ने कहा कि हमें जिम्मेदार नागरिक के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी से निर्वहन करना चाहिए। हम सभी इस देश के जिम्मेदार नागरिक है। अतः स्वच्छता ही सेवा अभियान में हम सभी का नैतिक कर्तव्य है कि हम अपने आस-पास के वातावरण को सफाई मुक्त रखे। समाज कल्याण विभाग छात्रावास के छात्रों द्वारा सड़क मार्ग में अधिक गन्दगी पाये जाने की दशा में समाज कल्याण विभाग पर जिलाधिकारी ने 10 हजार का जुर्माना लगाया। इस मौके पर एसडीएम देवेंद्र नेगी, आकाश जोशी, युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी, पीएस मटूड़ा, कैलाश विष्ट, वन क्षेत्राधिकारी मुखेम रेंज ओम प्रकाश आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें