ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशी पुरोला में सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

पुरोला में सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

11 सूत्रीय मांगों को लेकर सफाई कर्मियों ने सोमवार को पुरोला बाजार में जुलूस प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने एसडीएम के...

 पुरोला में सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीMon, 26 Jul 2021 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

11 सूत्रीय मांगों को लेकर सफाई कर्मियों ने सोमवार को पुरोला बाजार में जुलूस प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर शीघ्र समस्याओं के निस्तारण की मांग की।

बता दें कि प्रदेशभर के सफाई कर्मचारी संविदा कर्मी के नियमितिकरण, मृतक आश्रित नियमावली में संशोधन, सफाई कर्मियों का जीवन बीमा और स्वास्थ्य बीमा सहित राज्य कर्मचारियों की भांति भत्ते दिए जाने तथा पर्यावरण मित्र के नाम से संसोधित कर सफाई सैनिक नाम दिए जाने सहित 11 सृत्रीय मांगों को लेकर आंदोलित हैं। जिसको लेकर सोमवार को नगर पंचायत पुरोला के सफाई कर्मचारियों ने बाजार में प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि वह 11 सूत्रीय मांगों को लेकर एक सप्ताह के अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन शासन प्रशासन उनकी मांगों की अनदेखी कर रहा है। उन्होंने एसडीएम सोहन सिंह सैनी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन पर निकेन्द्र, सुनील, अरुण चौटाला, गोविंद, राकेश कुमार सहित दर्जनों सफाई कर्मियों के हस्ताक्षर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें