ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीभाजपा ने प्रशिक्षण वर्ग के द्वितीय चरण को लेकर कसी कमर

भाजपा ने प्रशिक्षण वर्ग के द्वितीय चरण को लेकर कसी कमर

-जिला प्रशिक्षण प्रमुख अमीचंद शाह ने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लियाख अमीचंद शाह ने पदाधिकारियों के साथ बैठक...

भाजपा ने प्रशिक्षण वर्ग के द्वितीय चरण को लेकर कसी कमर
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीThu, 05 Nov 2020 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की प्रदेश भर में चल रही प्रशिक्षण वर्ग की बैठकों के क्रम में शुक्रवार से उत्तरकाशी जिले के विभिन्न मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग की बैठकों का दौर शुरू होगा।

प्रशिक्षण वर्ग के जिला प्रशिक्षण प्रमुख अमीचंद शाह ने प्रशिक्षण वर्ग के कर्यक्रम के बारे में बताया कि प्रदेश में प्रशिक्षण वर्ग की द्वितीय चरण का प्रशिक्षण 6 से 10 नवंबर तक संपन्न होगा। जनपद उत्तरकाशी के 15 मंडलो का प्रशिक्षण जनपद के बर्निगाढ, नोगांव, चिन्यालीसौड़, चिन्यालीसौड़ ग्रामीण में 6 व 7 नवंबर को मोरी, सांकरी, ब्रह्मखाल व भटवाड़ी 7 व 8 नवंबर को पुरोला बड़कोट व उत्तरकाशी में 8 व 9 नवंबर को सम्पन्न होंगी। कहा कि वर्ग को आठ सत्रों में बांटा गया है। प्रत्येक सत्र को 45 मिनट का रखा गया है जिसमे प्रदेश नेतृत्व व संघ से जुड़े वरिष्ठ विचारक वर्ग को प्रशिक्षण देंगे। शाह ने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग की बैठक में मोर्चे के अध्यक्ष, महामन्त्री, प्रकोष्ठ के संयोजक, निर्वाचित प्रतिनिधि, निवर्तमान मंडल अध्य्क्ष आदि लोग शामिल रहेंगे। इस अवसर पर राजेंद्र शर्मा, उपेंद्र असवाल, सोवेंद्र पंवार, राजेन्द्र गैरोला, जगमोहन पंवार, लोकेश उनियाल, राजपाल पंवार, दशरथ पंवार, चरण शाह, विकास राणा, सरत राम आदि लोग शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें