ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीकोरोना से निपटने की तैयारियों का लिया जायजा

कोरोना से निपटने की तैयारियों का लिया जायजा

उप जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान टीम ने अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू वार्ड,...

कोरोना से निपटने की तैयारियों का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरTue, 27 Dec 2022 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उप जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान टीम ने अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू वार्ड, कोरोना से बचने लिए सेनेटाइजर, मॉस्क, पीपीई किट आदि के बारे में जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान अस्पताल के डॉक्टरों व अन्य स्टॉफ को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

टीम के नोडल अधिकारी पौड़ी अस्पताल के सीएमएस डा. बिजेश भारद्धाज ने अस्पताल के दोनों गेटों पर मरीजों की थर्मल स्क्रीनिंग करने व लक्षण मिलने पर फ्लू ओपीडी में भेजने के निर्देश दिए। कोरोना के जितने भी नियम व गाइडलाइन के तहत सोशल डिस्टेंसिंग, मॉस्क पहनने व सेनेटाइजर का उपयोग करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट की बेहतर स्थिति है। जिनसे पर्याप्त ऑक्सीन की आपूर्ति की जा सकती है। उन्होंने अस्पताल की साफ-सफाई व्यवस्था पर भी संतोष व्यक्त किया। उन्होंने पैनिक न होने की बात कही। इसके स्थान पर उन्होंने सावधानी बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर भी पर्याप्त संख्या में हैं। जिनके माध्यम से हर स्थिति से निपटा जा सकता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें